एस.एस.आदर्श कान्वेंट स्कूल 19 बी. बी.सीबीएसई में नव वर्ष पर पाठ भोग का आयोजन

एस.एस.आदर्श कान्वेंट स्कूल 19 बी. बी.सीबीएसई में नव वर्ष पर पाठ भोग का आयोजन

पदमपुर – नववर्ष के पावन अवसर पर एस.एस.आदर्श कान्वेंट स्कूल 19 बी.बी.सीबीएसई व एसएस आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय पदमपुर के द्वारा सीबीएसई प्रांगण में श्री सुखमणि साहिब के पाठ का आयोजन किया गया।

श्री सुखमनी साहिब प्रबंध कमेटी ने समस्त क्षेत्र की खुशहाली की कामना करते हुए सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी। इस शुभ अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर ओमप्रकाश कलिया ने बताया की विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य व क्षेत्र की खुशहाली के लिए प्रतिवर्ष 1 जनवरी को पाठ भोग का आयोजन किया जाता है. विद्यालय के अध्यक्ष अशोक कलिया ने बताया कि गुरु कृपा के कारण ही प्रतिवर्ष विद्यालय के विद्यार्थी माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान अजमेर में अपना नाम स्वर्ण अक्षरों में अंकित करवाते है वाहेगुरु के आशीर्वाद से विद्यालय निरंतर उन्नति के पथ पर बढ़ रहा है एस. एस. आदर्श कान्वेंट स्कूल 19 बी. बी. सीबीएसई के प्रधानाचार्य हैप्पी प्रकाश कलिया ने कहा क़ी कोरोना काल क़ी विपरीत परिस्थितियों में भी विद्यालय प्रशासन ने छात्र हित में राज्य सरकार के कोविड नियमों का पालन करते हुए अध्ययन जारी रखा. गुरु कृपा से ही विद्यालय के 10 विद्यार्थियों का इंस्पायर अवार्ड में चयन हुआ जिसके अंतर्गत ₹80000 प्रति वर्ष ₹400000 की राशि प्रदान की जाएगी यह क्षेत्र के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है

श्री सुखमणि साहिब सेवा सोसायटी के सदस्य है सुंदरलाल चावला चरणजीत दीवान चंद आहूजा रामकिशन आहूजा दौलत सिंह पावा गुरचरण सिंह पाहवा नवीन कुमार लवली रमनदीप सिंह अजीत सिंह आदि ने गुरुवाणी क़ी वर्षा कर साध संगत को निहाल किया सुखमणि साहिब का श्रवण का गुरु का दीदार करने के लिए क्षेत्र के प्रमुख व्यक्तियों में ग्राम 19 बी. बी.सरपंच महावीर बिश्नोई, सतीश कुमार महेश मित्तल आदि गणमान्य नागरिक विद्यार्थी व विद्यार्थियों के अभिभावक तथा संपूर्ण विद्यालय स्टाफ सम्मिलित हुए. पाठ के पश्चात गुरु का अटूट लंगर बरताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.