ग्रामीण विकास का सपना होगा साकार : चांडक

ग्रामीण विकास का सपना होगा साकार : चांडक

ग्राम पंचायत 11 एलएनपी, सिहागांवाली में अशोक चांडक व प्रधान बराड़ का हुआ भव्य स्वागत

श्रीगंगानगर। जनता दरबार कार्यक्रम के तहत ग्राम पंचायत 11 एलएनपी ख्यालीवाला व स्यागांवाली में कांग्रेस नेता अशोक चांडक में पंचायत समिति प्रधान सुरेंद्र पाल सिंह बराड़ का ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चांडक ने कहा कि हमने कड़ी मेहनत कर ग्राम पंचायतों को पंचायत समिति के माध्यम से सीधे राज्य सरकार के स्तर पर कड़ी दर कड़ी जोड़कर विकास के मार्ग प्रशस्त किए हैं। अब निश्चित रूप से ग्रामीण विकास का सपना साकार होगा। बिना किसी भेदभाव ग्राम पंचायतों में विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने पंचायत चुनाव में जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्यों के रूप में कांग्रेस प्रत्याशियों का अधिक से अधिक चयन कर पंचायत समिति में प्रधान पद पर सुरेंद्र पाल सिंह बराड़ तथा जिला परिषद में जिला प्रमुख पद पर कुलदीप इंदौरा को निर्वाचित करवाने के लिए ग्रामीण मतदाताओं का आभार व्यक्त किया।

श्री चांडक ने कहा कि ग्रामीण विकास की कमान मैं और बराड़ मिलकर संभालेंगे। इसके अलावा भी जन समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे।

पंचायत समिति प्रधान श्री बराड़ ने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि ग्राम पंचायत अपने स्तर पर सर्व सहमति से जिन विकास कार्यों का अनुमोदन करेंगी, उन्हें निर्धारित अवधि में पूरा करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजनीति केवल चुनावों तक सीमित है। इसके उपरांत पूरा ग्रामीण क्षेत्र हमारा परिवार है और परिवार को विकास के पथ पर अग्रसर करने के लिए वह अपनी तरफ से कोई कमी नहीं रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.