विश्व स्वास्थ्य दिवस पर टांटिया नशा मुक्ति एवं पुनर्वास केंद्र में कार्यक्रम दृढ़ इच्छा शक्ति से ही मिलती है इच्छित मंजिल : डॉ. बिन्द्रा

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर टांटिया नशा मुक्ति एवं पुनर्वास केंद्र में कार्यक्रम
दृढ़ इच्छा शक्ति से ही मिलती है इच्छित मंजिल : डॉ. बिन्द्रा
श्रीगंगानगर। विश्व स्वास्थ्य दिवस पर जे. आर. टांटिया चैरिटेबल नशा मुक्ति एवं पुनर्वास केंद्र में कार्यक्रम रखा गया। केंद्र के प्रोजेक्ट डायरेक्टर डॉ. विकास सचदेवा ने बताया कि भर्ती रहकर लाभ उठाने वालों को वक्ताओं ने सुस्वास्थ्य का महत्व रेखांकित करते हुए खुद के और परिवार के सपने साकार करने के लिए प्रेरित किया।


कार्यक्रम के मुख्य वक्ता डॉ. एस. एस. टांटिया मेडिकल कॉलेज, हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर (जन सेवा हॉस्पिटल) के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. एच. एस. बिन्द्रा ने कहा कि जीवन में दृढ़ इच्छा शक्ति से ही इच्छित मंजिल मिलती है। खुद का आत्मविश्वास बढ़ाना चाहिए और स्व नियंत्रण से कमियों को दूर करना चाहिए। डॉ. शशि शर्मा ने कहा कि मन की अगर मजबूत है तो किसी भी प्रकार के नशे के चंगुल से छूटा जा सकता है। जे. आर. टांटिया चैरिटेबल नशा मुक्ति एवं पुनर्वास केंद्र साइकोलॉजिस्ट-काउंसलर डॉ. मनीष अरोड़ा ने भी तन की मजबूती के लिए मन की मजबूती को आवश्यक बताया। केंद्र के एपीडी राजकुमार जैन ने संयोजन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.