टांटिया यूनिवर्सिटी को देश की सबसे विश्वसनीय मेडिकल यूनिवर्सिटी का खिताब

टांटिया यूनिवर्सिटी को देश की सबसे विश्वसनीय मेडिकल यूनिवर्सिटी का खिताब

बीकानेर में हुए समारोह में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर केएस सुखदेव ने प्राप्त किया सम्मान, वाइस चेयरमैन डॉ. मोहित टांटिया ने जताया आभार

श्रीगंगानगर। टांटिया यूनिवर्सिटी को देश की सबसे विश्वसनीय मेडिकल यूनिवर्सिटी का खिताब प्रदान किया गया है। यूनिवर्सिटी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर केएस सुखदेव ने बुधवार को बीकानेर में हुए समारोह में इसे ग्रहण किया। वाइस चेयरमैन डॉ. मोहित टांटिया एवं उनकी टीम की सराहना करते हुए यूनिवर्सिटी को मील का पत्थर बताया गया। डॉ. मोहित टांटिया ने सभी का आभार जताते हुए यकीन दिलाया है कि वे सदा की तरह विश्वास पर खरा उतरेंगे।

Óराजस्थान मरू सम्मानÓ के इस समारोह में शिक्षा मंत्री बी. डी. कल्ला मुख्य अतिथि एवं वहां की नगर निगम की महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित विशिष्ट अतिथि थे। न्यूज 18 समूह के इस आयोजन में संभागीय आयुक्त नीरज के. पवन, रेंज आईजी ओमप्रकाश, एडिटर अमित भट्ट, सेल्स हेड विपिन कुमार आदि की उपस्थिति में राजस्थान का सम्मान बढ़ाने वाली दिग्गज हस्तियों को यह सम्मान प्रदान किया गया। देश की सबसे विश्वसनीय मेडिकल यूनिवर्सिटी का यह सम्मान मिलने के बाद टांटिया समूह को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

टांटिया यूनिवर्सिटी सबसे विश्वसनीय प्राइवेट मेडिकल यूनिवर्सिटी के रूप में उभरी है। इसके अंतर्गत मेडिकल कॉलेज के अलावा वेटरनरी कॉलेज, आयुर्वेद कॉलेज, होम्योपैथी कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज, फिजियोथैरेपी, फार्मेसी कॉलेज सहित चिकित्सा शिक्षा से जुड़े कुल 18 कोर्स सफलता से संचालित किए जा रहे हैं। डॉ. एस. एस. टांटिया मेडिकल कॉलेज, हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर को नैशनल मेडिकल कमीशन ने एमबीबीएस के लिए 150 सीटें आवंटित की है, प्रथम बैच मेें देश के प्रमुख राज्यों के विद्यार्थियों ने प्रवेश लेकर इसकी श्रेष्ठता पर मुहर लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.