एस.एस.आदर्श कॉन्वेट स्कूल में आत्मबल शिविर का आयोजन – पदमपुर

एस.एस.आदर्श कॉन्वेट स्कूल में आत्मबल शिविर का आयोजन – पदमपुर – एस.एस.आदर्श कॉन्वेट स्कूल पदमपुर में उच्च जीवन प्रशिक्षण संस्थान , हरिद्वार द्वारा आत्मबल शिविर का आयोजन किया गया । शिविर में संस्थान के महासचिव राजेश रामानी ने विद्यार्थियों को नैतिक मूल्यों के बारे में जानाकारी दी व जीवन में सदैव नैतिक मूल्यों का पालन करने के लिए प्रेरित किया । इस शिविर में सभी विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ बढ़ – चढ़कर हिस्सा लिया तथा जीवन में सदैव नैतिक मूल्यों का पालन करते हुए अपने लक्ष्य की और बढ़ने का संकल्प लिया ।

इस अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर ओम प्रकाश कलिया ने भी विद्यार्थियों को सदैव नैतिक मूल्यों का पालन करते हुए अनुशासन के साथ अपने लक्ष्य की और बढ़ने के लिए प्रेरित किया । अध्यक्ष अशोक कलिया ने बताया कि एस . एस . आदर्श कॉन्वेट स्कूल 19 बीबी पदमपुर CBSE से सम्बन्धित कक्षा 12 तक मेडिकल , नॉन मेडिकल आर्टस , कॉमर्स के साथ संचालित है तथा क्षेत्र के विद्यार्थियों को CBSE शिक्षण हेतु सुनहरा अवसर प्रदान कर रहा है ।

इस अवसर पर आत्मबल शिविर सदस्य गुरचरण सिंह पाहवा , पंकज कुमार विद्यालय प्राधानाचार्य हैप्पी प्रकाश व समस्त विद्यालय स्टाफ उपस्थित रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.