कांग्रेस नेता अशोक चांडक ने शिव मंदिर में भेंट किए डेढ़ लाख

कांग्रेस नेता अशोक चांडक ने शिव मंदिर में भेंट किए डेढ़ लाख

होगा भव्य गुंबज का निर्माण

श्रीगंगानगर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं शहर के प्रमुख समाजसेवी अशोक चांडक द्वारा शिव मंदिर को डेढ़ लाख रुपए भेंट किए हैं। इस राशि से मंदिर में भव्य गुंबज का निर्माण किया जाएगा।

शहर के वार्ड नंबर 48 में एसएसबी रोड स्थित शिव मंदिर में बीते दिनों आयोजित एक जागरण कार्यक्रम में शामिल हुए कांग्रेस नेता अशोक चांडक की ओर से अपनी श्रद्धा अनुसार डेढ़ लाख रुपए भेंट करने की घोषणा की गई थी। समाज सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले भामाशाह अशोक चांडक की पहचान नागरिकों में एक धर्म प्रेमी के रूप में भी कायम है। पीड़ित मानव और गोवंश की सेवा वे कभी पीछे नहीं रहे। यही वजह है कि लंपी रोग ग्रस्त गोवंश की रक्षार्थ श्री चांडक द्वारा बीते सप्ताह एक लाख रुपए की दवाएं भेंट की गई थी।

निर्धन आय वर्ग परिवारों के बच्चों को अंग्रेजी माध्यम शिक्षा उपलब्ध करवाने के लिए श्री चांडक द्वारा इंदिरा चौक स्थित राजकीय महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में करीब 90 लाख रुपए की लागत से आधुनिक भवन का निर्माण करवाया गया।

मंदिर को किए गए सेवा भाव दान की इच्छा को पूरा करते हुए श्री चांडक आज एसएसबी रोड स्थित शिव मंदिर पहुंचे और वहां की प्रबंध समिति को डेढ़ लाख रुपए भेंट किए। इस राशि से मंदिर के ऊपर भव्य गुंबज का निर्माण करवाया जाना प्रस्तावित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.