फिल्म अभिनेत्री और मॉडल मुस्कान वार्ष्णेय ने पूर्व वायुसैनिक सुनील सिहाग गौरा के नॉवेल DAY TURNS DARK का विमोचन किया।

फिल्म अभिनेत्री और मॉडल मुस्कान वार्ष्णेय ने पूर्व वायुसैनिक सुनील सिहाग गौरा के नॉवेल DAY TURNS DARK का विमोचन किया।

एक्ट्रेस मुस्कान वार्ष्णेय इस नॉवेल के माध्यम से गौरा फाउंडेशन के लाइब्रेरी प्रोजेक्ट से जुड़कर जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा में योगदान करेगी। एक्ट्रेस मुस्कान ने कहा की सुनील सिहाग “गौरा” के नॉवेल डे टर्न्स डार्क का लॉन्चिंग करना मेरे लिए गर्व का क्षण है।
उन्होंने कहा की उनके लिए ये सम्मान की बात है कि गौरा फाउन्डेशन के माध्यम से उन्हें सामाजिक कार्यों में योगदान का अवसर मिला है।

Day Turns Dark कहानी आज के युवाओं की कहानी है जिसे न्यू पीढ़ी अपनी लाइफ से रिलेट कर सकते है। मुझे काफी समय के बात एक रोमांटिक नॉवेल पढ़ने को मिली जिसकी कहानी दिल को छू लेने वाली और इतनी मनोरंजक है मैंने एक दिन में ही इस पढ़ डाली। कहानी का रोमांस पाठकों को उन्हे स्कूल के दिनों की याद ताजा कराते है। लेखक ने प्रत्येक पात्र की भावनाओं को पाठक के मन में बदलने में सफल हुए है।

मुझे पुस्तक लॉन्च करने का अवसर देने के लिए मैं सुनील जी सिहाग की आभारी हूं। यदि आप को रोमांटिक कहानी पढ़ने की तलाश में हो तो ये एक परफेक्ट एंटरटेनिंग स्टोरी है। पूर्व वायुसैनिक सुनील सिहाग की डे टर्न्स डार्क अमेजन बेस्ट सेलिंग बुक्स की कैटेगरी में टॉप पर आ चुकी है ।

एक्ट्रेस मुस्कान ने 18 साल की उम्र में 50 से अधिक शॉर्ट फिल्में, वेब सिरीज़, क्राइम पेट्रोल, लीड जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। उनकी शॉर्ट मूवीज को 32 मिलियन से अधिक views मिल चुके हैं। इसके साथ वो 4.40 लाख फॉलोवर्स के साथ एक इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर/सेलिब्रिटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.