सभापति करुणा अशोक चांडक ने तीन और वार्डों में किया विकास कार्यों का शिलान्यास कहा- कच्ची बस्तियों का विकास पहली प्राथमिकता

सभापति करुणा अशोक चांडक ने तीन और वार्डों में किया विकास कार्यों का शिलान्यास
कहा- कच्ची बस्तियों का विकास पहली प्राथमिकता

12 जुलाई 2021 श्रीगंगानगर ।

सभापति श्रीमती करुणा अशोक चांडक व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चांडक ने आज शहर के तीन और वार्डों में विकास कार्यों का शिलान्यास कर नागरिकों से शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाए रखने का आह्वान किया।
बताया गया कि सभापति श्रीमती करुणा अशोक चांडक व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चांडक ने पुरानी आवादी क्षेत्र के वार्ड नंबर 8, 29 और 33 में निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया। वार्ड 29 और 33 में 20 – 20 लाख रुपए के विकास कार्य करवाए जाएंगे। रविवार को शिलान्यास कार्यक्रम की शुरुआत पुरानी आबादी क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 से आरंभ हुई।
वार्ड पार्षद बंटी वाल्मीकि के नेतृत्व में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सभापति ने इस वार्ड की प्रमुख सड़क ईदगाह रोड के सीसी निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सभापति श्रीमती करुणा अशोक चांडक ने कहा कि कच्ची बस्तियों का विकास उनकी पहली प्राथमिकता रही है। वे भली-भांति जानते हैं कि इन बस्तियों के लोग कैसे अपना गुजर-बसर करते हैं। जब तक इन बस्तियों का विकास नहीं होगा, तब तक विकसित गंगानगर का सपना अधूरा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चांडक ने नागरिकों से आग्रह किया कि वे शहर को स्वच्छ बनाए रखने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। घर के कचरे को सड़क पर डालने के बजाय डस्टबिन में इकट्ठा कर नगर परिषद की ट्रालियों में ही डालें। आपका क्षेत्र साफ सुथरा होगा तो संक्रामक बीमारियों के फैलने का आधार नहीं बनेगा। कार्यक्रम में पहुंचने पर वार्ड वासियों द्वारा सभापति श्रीमती करुणा अशोक चांडक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चांडक का पुष्प मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। नागरिकों ने कहा कि विकास के मुद्दे पर क्षेत्र का प्रत्येक नागरिक उनके साथ सशक्त रूप से खड़ा रहेगा।
दूसरा कार्यक्रम वार्ड नंबर 29 में वार्ड पार्षद पशविन्द्र पवन जोग के नेतृत्व में हुआ, जहां नागरिकों ने सभापति श्रीमती करुणा अशोक चांडक और कांग्रेस नेता अशोक चांडक का भव्य स्वागत कर शहर में करवाए जाने वाले विकास कार्यों की मुक्त कंठ से सराहना की। नागरिकों ने उन्हें विकास दूत करार देते हुए भविष्य में साथ देने का वादा किया।
सभापति का तीसरा शिलान्यास कार्यक्रम वार्ड नंबर 33 में पार्षद कमल चराया की ओर से आयोजित किया गया। यहां पर नागरिकों ने सभापति श्रीमती करुणा अशोक चांडक को उनके वार्ड मैं विकास कार्य करवाए जाने के लिए आभार व्यक्त किया। नागरिकों ने कहा कि उनका वार्ड शहर के विकसित वार्डों में शुमार करता है। लेकिन, वार्ड की नालियों और सड़कों समयबद्ध मरम्मत होना आवश्यक है। इस मौके पर कांग्रेस नेता अशोक चांडक ने शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाए रखने में नागरिकों की अहम भूमिका का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक वार्ड के नागरिक अपने अपने क्षेत्र की सफाई व्यवस्था पर ध्यान रखते हुए अपने वार्ड को स्वच्छ और सुंदर रखेंगे तो पूरा गंगानगर स्वच्छ और सुंदर नजर आएगा। उन्होंने नागरिकों से घर का कचरा सड़क पर डालने की बजाय नगर परिषद के ट्रालियों में ही डालने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.