ग्राम पंचायत मुख्यालय 12 एलएनपी सिंहागावाली के गांव 17 एमएल पठानवाला एवं अक्कांवाली में समाजसेवी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चांडक तथा नगरपरिषद सभापति करूणा चांडक ने मनरेगा श्रमिकों को पानी के केम्पर वितरित किये


ग्राम पंचायत मुख्यालय 12 एलएनपी सिंहागावाली के गांव 17 एमएल पठानवाला एवं अक्कांवाली में समाजसेवी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चांडक तथा नगरपरिषद सभापति करूणा चांडक ने मनरेगा श्रमिकों को पानी के केम्पर वितरित किये। ग्रामवासियों ने आत्मीयता से चांडक दम्पति का स्वागत किया। अक्कावाली कार्यक्रम में समाजसेवी राघव चांडक भी उपस्थित थें। उपस्थित ग्रामवासियों व मनरेगा श्रमिकों को सम्बोधित करते हुये अशोक चांडक ने कहा कि चांडक परिवार केवल सेवाभावना से जरूरतमंद लोगो की मदद करता आ रहा है, समाजसेवा मानव सेवा की भावना से प्रदान की जाती है।

हॉस्पीटल में एसी एवं कूलर लगाने, विधानसभा क्षेत्र में विधालय, मंदिर, मस्जिद एवं गुरूद्वारा साहिब में सहयोग करने की बात हो, किसी निर्धन परिवार की कन्या की शादी हो इस तरह के कार्यो में चांडक परिवार ने हमेशा ही आर्थिक सहयोग किया है। अभी कुछ ही अन्तराल में विधानसभा चुनाव होने है अगर आपकी अर्न्तरात्मा से आवाज आयें कि चांडक परिवार ने सेवा भावी कार्य किये है तो अवश्य ही हमारा सहयोग व समर्थन देकर हमें अपना आर्शीवाद देवें। सभापति करूणा चांडक ने उपस्थित महिलाओं से कहा की एक छोटी सी घटना कि एक वृद्व मनरेगा श्रमिक नहर से बरसाती पानी पी रही थी, तो अशोक चांडक को इससे भारी पीडा हुई कि मेरी माताये व बहने सारा दिन मजदूरी करती है तथा उन्हे स्वच्छ पेयजल उपलब्ध नही हो पाता है तो चांडक परिवार ने निर्णय लिया कि सभी मनरेगा श्रमिकों को चांडक परिवार की तरफ से 5 लीटर पानी के केम्पर वितरित किये जायेगे । 14 पंचायतों में अब तक 7000 पानी के कैम्पर वितरीत कर दिये गये है। यह क्रम निरंतर जारी रहेगा। विधानसभा क्षेत्र के 102 गांवों में पानी के केम्पर वितरित किये जावेंगें। इस मौके पर माडू खान पंवार, युसुफ पंवार भागीरथ माहर, असलम खान, राजाराम, भजनलाल, फजलदीन सुखदेव सिंह, गुरदयाल अठवाल, सुखवीर ताखर, मुकेश मोनू, बीरबल नायक, बलकरण बराड, मोहसीन खान,  एलमदीन , जोगेन्द्र, संदीप सिंह सहित बडी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *