जनहित के कार्य ही हमारी प्राथमिकता : अशोक चांडक

जनहित के कार्य ही हमारी प्राथमिकता : अशोक चांडक
वार्ड 25 में 25 लाख के कार्यों का शिलान्यास
श्रीगंगानगर नगर परिषद सभापति करुणा चांडक के प्रतिनिधि समाजसेवी अशोक चांडक ने कहा कि उन्होंने अपने अब तक के कार्यकाल में जनहित के कार्यों को ही सर्वोपरि रखा है । वार्ड के नागरिकों की मांग के अनुसार भी विकास कार्यों की श्रंखला आरंभ की गई है ।
श्रीमती चांडक आज शहर के वार्ड नंबर 25 में 25 लाख रुपए के निर्माण कार्यों का शिलान्यास करते हुए उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रही थी ।
उन्होंने कहा कि पूरे शहर में समान रूप से समान राशि के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। यह बात अलग है कि वार्ड की आवश्यकता अनुसार काम भिन्न हो सकते हैं, लेकिन सब वार्डों में राशि एक समान निर्धारित की गई है। कहीं किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा, क्योंकि पूरा शहर हमारा है और हम इस शहर के नागरिक हैं। इस मौके पर सभापति ने नागरिकों से निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर निगरानी रखने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार हम अपने घर का निर्माण करवाते हैं उसी प्रकार अपने वार्ड में नगर परिषद द्वारा करवाए जा रहे निर्माण कार्यों की गुणवत्ता निर्धारित करवाना भी आपका दायित्व है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता रूपा सिंह ने की और आयोजन पार्षद सुरजीत कौर सरदार गुरदेव सिंह भुल्लर ने किया था। इस मौके पर सरदार कुलवंत सिंह बराड, सरदार गुरदेव सिंह भुल्लर, जोगेंद्र बजाज, पार्षद प्रतिनिधि महेंद्र बागड़ी, पार्षद जगदीश घोड़ेला, पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि सेम कालड़ा, सुरेंद्र स्वामी, हरीश गेरा, विशु मिढा, सुखदर्शन सिंह सहित बड़ी संख्या में वार्ड वासी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *