चांडक परिवार द्वारा योग दिव्य मंदिर को सोलर पावर सिस्टम भेंट

चांडक परिवार द्वारा योग दिव्य मंदिर को सोलर पावर सिस्टम भेंट

19 july 2021 श्रीगंगानगर।

समाज सेवी चांडक परिवार द्वारा जिला मुख्यालय पर सुखाड़िया सर्किल क्षेत्र में बिहाणी पेट्रोल पंप के सामने स्थित योग दिव्या मंदिर को सोलर पावर सिस्टम भेंट किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार शहर वासियों के लिए गंभीर व असाध्य रोगों का योग के माध्यम से निवारण करने के उद्देश्य से वर्षों पूर्व स्थापित स्थापित योग दिव्य मंदिर पिछले काफी समय से विद्युत अधिभार का सामना कर रहा था। आय के संसाधन सीमित होने के चलते विद्युत आपूर्ति को निरंतर बनाए रखने की समस्या उत्पन्न हो गई थी। वही लगातार चल रहे विद्युत कट से दैनिक योग क्रिया करने के लिए वहां आने वाले नागरिकों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

इस समस्या की जानकारी जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी अशोक चांडक को हुई तो उन्होंने तत्काल योग दिव्य मंदिर में सोलर पावर प्रोजेक्ट स्थापित करने का निर्णय लिया। बताया गया कि करीब साढ़े चार लाख रुपए की लागत से यह सोलर पावर प्रोजेक्ट स्थापित किया गया है। यह राशि चांडक परिवार द्वारा वहन की गई। आज शहर के गणमान्य नागरिकों के विशेष आग्रह पर उनकी उपस्थिति में अशोक चांडक के द्वारा इस प्रोजेक्ट का शुभारंभ कर योग दिव्या मंदिर को समर्पित किया गया। इस मौके पर नागरिकों द्वारा श्री चांडक को फूल मालाएं पहनाकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.