पूर्व वायुसैनिक सुनील सिहाग गौरा की हिंदी फिल्म डे टर्न्स डार्क की शूटिंग गंगानगर में अगले सप्ताह शुरू होगी

पूर्व वायुसैनिक सुनील सिहाग गौरा की हिंदी फिल्म डे टर्न्स डार्क की शूटिंग गंगानगर में अगले सप्ताह शुरू होगी

11 अक्टूबर 2021 श्रीगंगानगर

पूर्व वायुसैनिक सुनील सिहाग गौरा के बेस्ट सेलिंग नॉवेल डे टर्न्स डार्क पर बनने वाली हिंदी फ़िल्म की अधिकारिक घोषणा आज एसडी बिहाणी कॉलेज में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बिहानी शिक्षा न्यास के अध्यक्ष जयदीप बिहानी ने की।इस फिल्म का स्पॉन्सर्ड पार्टनर बिहानी शिक्षा न्यास है। अन्य स्पॉन्सर्ड पार्टनर के नामों की घोषणा जल्द ही की जायेगी। पूर्व वायुसैनिक सुनील सिहाग गौरा ने बताया कि इस साल जनवरी में उनका पहला इंग्लिश नॉवेल पब्लिश हुआ। नॉवेल की कहानी को बुक क्रिटिक्स , पाठकों और बुक रिव्यू के माध्यम से अखबारों में काफी सराहना मिली। युवा पाठकों ने नॉवेल को चार महीने में ही बेस्ट सेलर बना दिया। लॉन्चिंग के दिन ही यू नॉवेल अमेजन की बेस्ट सेलिंग लिस्ट में नंबर वन पर आ गई थी।

अभी इसी नॉवेल पर पूर्व वायुसैनिक खुद ही हिंदी फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट, डायलॉग, कहानी पूर्व वायुसैनिक सुनील सिहाग ने लिखी है और वो ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर है। उन्होंने इसके लिए फिल्म प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। उनकी ये फिल्म उनके ही प्रोडक्शन हाउस सुनील सिहाग गौरा फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड नेतेवाला के बैनर तले बनेगी ।

Rahul Dev
इस हिंदी फ़िल्म की सारी शूटिंग गंगानगर के स्कूल, कॉलेज, हॉस्पिटल के अलावा आस पास के गांवों में होगी जिनकी लिकेशंस को फाइनल किया जा रहा हैं। फिल्म की कास्टिंग में बॉलीवुड के नामी कलाकारों में राहुल देव, विकास श्रीवास्तव, सुधांशु पांडे, समायरा संधू, संभवी, अगम आनंद भाग ले रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर सुभाष मस्कारा होंगे ।

Sudhanshu Pandey

कुछ बॉलीवुड के नामी कलाकारों ने भी इसमें अपने रोल के लिए सहमति दी है जिनमें गोविंद नामदेव, यशपाल शर्मा और मुग्धा गोडसे है लेकिन इनको अभी आधिकारिक रूप से फिल्म का हिस्सा बनने में कुछ समय लग सकता हैं इनकी डेट को फाइनल करके ही पता चलेगा कि वो इस फिल्म का पार्ट बन पाएंगे या नहीं।

Vikash Srivastava

फिल्म में लोकल कलाकारों को अवसर देने के लिए 14 अक्टूबर गुरुवार को सुबह 10 बजे से एसडी बिहानी कॉलेज में ऑडिशन रखा गया है। गंगानगर के वेटरन एक्टर विजय जोरा, निशांत निशी, मनोज शर्मा , गुरजंट सिंह, पंकज जसूजा आदि भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के अंतिम सप्ताह या दिवाली के तुरंत बाद शुरू हो जाएगी। फिल्म के निर्माता और कहानीकार सुनील सिहाग ने बताया के गंगानगर के जो युवाओं फिल्म मेकिंग में अपना कैरियर बनाना चाहते है उनके लिए उनका बैनर एक इंटर्नशिप कार्यक्रम शुरू कर इच्छुक युवाओं को इस फिल्म का हिस्सा बना कर ट्रेनिंग देगा जिसके लिए कोई भी उनसे संपर्क कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.