गौरा फाउंडेशन की नयी कार्यकारिणी में अरुण गोदारा अध्यक्ष और गोपीराम झटवाल उपाध्यक्ष निर्वाचित

गौरा फाउंडेशन की नयी कार्यकारिणी में अरुण गोदारा अध्यक्ष और गोपीराम झटवाल उपाध्यक्ष निर्वाचित

10 जुलाई 2021

अंगदान जागरूकता संस्थान गौरा फाउंडेशन ट्रस्ट नेतेवाला की नई कार्यकारिणी का निर्वाचन गौरा फाउन्डेशन की कार्यकारी समिति ने किया। जिसकी अध्यक्षता गौरा फाउंडेशन के सहसंयोजक राजेंद्र श्योराण ने की। नई कार्यकारिणी में अध्यक्ष पद के लिए पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष (एम डी कॉलेज)अरुण गोदारा ,उपाध्यक्ष पद के लिए सामाजिक कार्यकर्ता गोपीराम झटवाल का निर्वाचन हुआ। वही कृष्ण लाल को गौरा फाउन्डेशन का समन्वयक और प्रवक्ता बनाया गया। गौरा फाउन्डेशन के कोषाध्यक्ष पद पर पवन ग्रोवर और सचिव के पद पर पवन जैन कार्यरत रहेंगे।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष अरुण गोदारा ने कहा कि गौरा फाउंडेशन शिक्षण संस्थानों में बच्चो को कोचिंग फीस में बड़ी छूट दिलायेगा। जिसके लिए अगले सप्ताह उन शिक्षण संस्थानों की लिस्ट जारी की जायेगी जिसमें जरूरतमंद व वंचित वर्ग के बच्चों को लाभ मिलेगा।

वही उपाध्यक्ष गोपीराम झटवाल ने कहा गौरा फाउन्डेशन के अंगदान सर्व अभियान का दायरा बढ़ाएंगे जिसके लिए ग्रामीण क्षेत्रों में टीमें बनाई जाएगी और ये सर्वे अभियान मेदांता हॉस्पिटल के सहयोग से जारी रहेगा। गौरा फाउंडेशन के सचिव पवन जैन ने नवनिर्वाचित सदस्यों का स्वागत किया और कहा की अरुण जी और गोपीराम जी के अनुभव और उनकी जनमानस की सेवा का जज्बा संगठन में नई ऊर्जा का संचार करेगा।

समन्वयक और प्रवक्ता कृष्ण लाल ने कहा की मैं गौरा फाउंडेशन की टीम का आभारी हूं। टीम ने जो मुझे जिम्मेवारी सौंपी है उसको मैं अच्छे से निभाउंगा।

गौरा फाउंडेशन के संयोजक पूर्व वायुसैनिक सुनील सिहाग ने बताया कि हमारी कोशिश रहेगी कि आर्थिक अभाव में किसी योग्य बच्चे की पढ़ाई न रुके। इसके साथ साथ उन्होंने कहा की कॉविड महामारी में मानव जाति को पर्यावरण संरक्षण और वृक्षों की महत्ता का आभास कराया है । पर्यावरण सुरक्षा के लिए गौरा फाउंडेशन जल्द ही एक राज्यव्यापी अभियान की शुरुआत करने जा रहा हैं।

अरुण गोदारा, अध्यक्ष, गौरा फाउंडेशन

गोपीराम झटवाल, उपाध्यक्ष, गौरा फाउंडेशन

कृष्ण लाल, कॉर्डिनेटर और प्रवक्ता,  

गौरा फाउंडेशन

पवन ग्रोवर , कोषाध्यक्ष, गौरा फाउंडेशन

राजेन्द्र श्योराण, सहसंयोजक, गौरा फाउंडेशन

पूर्व वायुसैनिक सुनील सिहाग, संयोजक,      

गौरा फाउंडेशन

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.