श्रीकरणपुर: जनसुनवाई में आमजन का भारी समर्थन। मौके पर मिलती है राहत

श्रीकरणपुर: जनसुनवाई में आमजन का भारी समर्थन। मौके पर मिलती है राहत

11 सितम्बर 2021

आज विधायक गुरमीत सिंह कुनर के निर्देशानुसार 3 fc गांव में जनसुनवाई का कार्यक्रम राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय 3 fc में रखा गया।कार्यक्रम में विधायक के प्रतिनिधि के रूप में उनके निजी सहायक सुभाष मांझू, ब्लॉक अध्यक्ष गुरचरण सिंह,प्रवक्ता प्रदीप सुमन,सरपंच नानकी देवी व ओम प्रकाश उपस्थित हुए।


अतिथियों का माल्यर्पण व पौधा भेंट कर स्वागत किया। सुभाष मांझू ने सरकार द्वारा जनकल्याण के लिए आरम्भ की गई योजनाओं की जानकारी प्रदान की तथा मोके पर आमजन की समस्याओं को सुना।
ग्रामीणों में मोके पर बलकरन सिंह,सोहन सिंह,श्रवण सिंह,महेंद्र सिंह,बुध सिंह,लखविंदर सिंह,रंजीत सिंह, अंग्रेज सिंह ने गांव में सी सी सड़क,खाले का निर्माण, कल्याण भूमि में शव दहन शैड,पानी की डिग्गी, नरेगा कार्य को चालू रखने ,मिनी आंगनबाड़ी खोलने व शाला के लिए दो कमरो की छतों की मरम्मत, अमृता देवी उद्यान में बच्चों के लिए झूले लगाने का प्रस्ताव दिया।
सुभाष मांझू द्वारा शाला के प्रधानाध्यापक राजकुमार नागपाल का शाला के प्रति समर्पण शाला की स्वच्छता, कक्षा कक्षो व कार्यलय का आकर्षण तथा उद्यान के सौंदर्यीकरण को सराहा।


इसी क्रम में ग्राम पंचायत 3 fc में जन सुनवाई में आमजन की समस्याओं को सुना , विकास बिश्नोई, ओम प्रकाश, चंदू लाल ने कार्यक्रम की सराहनीय कदम बताया।
गांव 9 fa माझीवाला में जनसुनवाई के दौरान लोगों ने पट्टे निर्माण की मांग उठाई।निजी सहायक सुभाष मांझू द्वारा ग्राम विकास अधिकारी को पट्टे बनाने हेतु पाबंद किया।सुनवाई में देवी लाल,राम सिंह,संजीव बिश्नोई ,सतविंद्र सिंह ने व्यवस्था में सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.