विधायक राजकुमार गौड़ ने गणेशगढ़ में 17.30 लाख की लागत से जलाशय के चारों और पक्का कार्य का किया लोकार्पण

विधायक राजकुमार गौड़ ने गणेशगढ़ में 17.30 लाख की लागत से जलाशय के चारों और पक्का कार्य का किया लोकार्पण
3.47 लाख की राशि से गणेशगढ़ में पाईपलाईन का लोकार्पण

8 जुलाई 2021 श्रीगंगानगर,

गंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने कहा कि वर्तमान सरकार के गठन के पश्चात विधानसभा गंगानगर के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में अनवरत विकास के कार्य संचालित किये जा रहे है। इन विकास कार्यों से शहर का कोई वार्ड या कोई गांव वंचित नहीं रहा है। पूरे विधानसभा क्षेत्र में सड़क, पेयजल पर विशेष जोर दिया जा रहा है।
गौड़ गुरूवार को ग्राम पंचायत गणेशगढ़ में स्थानीय विधायक क्षेत्र विकास योजना में 3.47 लाख रूपये की राशि से वार्ड नम्बर 5 मुख्य गलियों में पेयजल परियोजना की टंकी से फिरनी तक पाईपलाईन के कार्य का कार्य पूर्ण होने पर लोकार्पण एवं ग्राम पंचायत गणेशगढ़ में ही जल संग्रहण एवं स्वच्छता के लिये मुख्य गुवाड में गिनानी के चारों और पक्का कार्य जिस पर 17 लाख 30 हजार 636 रूपये व्यय किये गये है, के लोकार्पण के अवसर पर बोल रहे थे।


गौड़ ने कहा कि गत दो वर्षों में सड़क विकास, पेयजल, शिक्षा तथा स्वास्थ्य के क्षेत्र में विशेष रूप से विकास कार्य करवाये जा रहे है। मेरा प्रयास है कि विकास कार्यों से शहर का कोई वार्ड या गांव की कोई गली वंचित न रहे, इन सार्वजनिक विकास कार्यों से हर परिवार को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि श्रीगंगानगर शहर को जोड़ने वाली सभी सड़कों के अलावा ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों का सुदृढीकरण एवं नवीनीकरण का कार्य किया जा रहा है।
गौड़ ने कोविड-19 महामारी का जिक्र करते हुए कहा कि कोरोना काल में नागरिकों ने सरकारी गाईडलाइन का पालन किया। सभी के आपसी सहयोग से हम दूसरी लहर को रोकने में कामयाब हुए हैं और कोरोना को मात दी है, लेकिन अभी भी कोरोना गया नहीं है, इसलिए गाईडलाइन की पालना जरूरी है, ताकि तीसरी लहर को रोका, सीमित किया जा सके। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप किसी भी नागरिक को कोविड काल में भूखा सोने नहीं दिया।
इस अवसर पर सरपंच अवतार सिंह गिल सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.