विधायक राजकुमार गौड़ ने 4.65 लाख की इंटरलॉकिंग संड़क का किया लोकार्पण गांव 15 एमएल में 1.88 लाख के बोरवेल का शिलान्यास

विधायक राजकुमार गौड़ ने 4.65 लाख की इंटरलॉकिंग संड़क का किया लोकार्पण
गांव 15 एमएल में 1.88 लाख के बोरवेल का शिलान्यास

5 जुलाई 2021 श्रीगंगानगर

गंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने कहा कि श्रीगंगानगर शहर को जोड़ने वाली सभी सड़कों के अलावा ग्रामीण क्षेत्रा की सड़कों का सुदृढीकरण एवं नवीनीकरण पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रा का भी सर्वांगीण विकास हो, ग्रामीणों को भी शहरी नागरिकों के अनुरूप सुविधाएं मिले, इसी बात को ध्यान में रखते हुए ग्रामीण क्षेत्रा में भी सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है।
गौड़ ने सोमवार को गांव 10 एलएनपी में इंटरलोकिंग सड़क का लोकार्पण करने एवं 15 एमएल में बोरवेल का शिलान्यास करने के अवसर पर बोल रहे थे। श्री गौड़ ने बताया कि इंटरलॉकिंग सड़क के निर्माण पर 4.62 लाख रूपये की राशि व्यय की गई है। यह सड़क पानी की टंकी से ताराचंद के घर तक बनाई गई है। इसी प्रकार गांव 15 एमएल में बोरवेल का कार्य प्रारम्भ किया गया है, जिसके निर्माण पर 1 लाख 88 हजार रूपये की राशि व्यय की जायेगी। गौड़ ने कहा कि विकास कार्यों में किसी प्रकार के आर्थिक संसाधनों की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। शहर और गांव का समान रूप से विकास कार्य करवाया जा रहा है।


गौड़ ने कोविड-19 पर चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना काल में लोगों ने सरकारी गाईडलाइन का पालन किया। सभी के आपसी सहयोग से हम दूसरी लहर को रोकने में कामयाब हुए हैं और कोरोना को मात दी है, लेकिन अभी भी कोरोना गया नहीं है, इसलिए गाईडलाइन की पालना जरूरी है, ताकि तीसरी लहर को रोका, सीमित किया जा सके।
गौड़ ने बताया कि पिछले दो वर्षों में लगभग 100 करोड़ रूपये की राशि से सड़कों का निर्माण विधानसभा क्षेत्रा गगानगर में किया गया है। शहर के साथ लगने वाले गांवों में भी सड़कों का विकास किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्रा की सड़कों के निर्माण पर 5 करोड़ रूपये की राशि व्यय कर सड़कों का निर्माण किया गया है तथा गंगानगर विधायक की अभिंशषा पर 5 करोड़ रूपये की राशि से विभिन्न सड़के और बनाई जायेगी। श्रीगंगानगर शहर में भी 30 किलोमीटर लम्बाई की सड़कों के निर्माणके प्रस्ताव पीडब्ल्यूडी के माध्यम से सरकार को भिजवाये गये है, जिसका लाभ भी आमजन को मिलेगा।
इस अवसर पर सरपंच श्रीमती विधादेवी यादव, वार्ड पंच श्रीमती ममता भाटी सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.