गंगानगर के वार्ड 19 में 20 लाख की लागत के होंगे विकास कार्य

गंगानगर के वार्ड 19 में 20 लाख की लागत के होंगे विकास कार्य
सभापति करुणा चांडक ने किया शिलान्यास

30 सितम्बर 2021 श्रीगंगानगर।

नगर परिषद सभापति श्रीमती करुणा चांडक ने शहर में विकास कार्यों की श्रंखला को आगे बढ़ाते हुए वार्ड नंबर 19 में 20 लाख रुपए की लागत से होने वाले कार्यों का शिलान्यास किया।


शहर के विकास को लेकर समर्पित नगर परिषद सभापति श्रीमती करुणा चांडक की ओर से शहर के समस्त वार्डों में 20-20 लाख रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों की श्रंखला को   आरंभ किया गया था। उसे आगे बढ़ाते हुए उन्होंने आज सायं वार्ड नंबर 19 में निर्माण कार्य की आधारशिला रखी। शिलान्यास के लिए वार्ड में पहुंचने पर पार्षद धर्मपाल पाली के नेतृत्व में वार्ड वासियों द्वारा सभापति श्रीमती चांडक का पुष्प गुच्छ भेंट कर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर सभापति ने शहर के विकास को लेकर अपनी दूरगामी सोच को उजागर किया।

उन्होंने कहा कि यह शहर मेरी कर्म भूमि और यहां के नागरिक मेरे परिवार के सदस्य हैं। इसलिए प्रत्येक नागरिक को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना मेरी प्रथम जिम्मेदारी है। मैं पूरी कर्तव्य- निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपनी इस जिम्मेदारी का निर्वाह करूंगी। इसके लिए आपका सहयोग भी अपेक्षित है। उन्होंने नागरिकों से वार्ड में होने वाले निर्माण कार्य के गुणवत्ता पर विशेष ध्यान रखने का आग्रह किया। बताया गया कि इस वार्ड में 20 लाख रुपए की लागत से सीसी रोड, इंटरलॉकिंग व नाली- पुलियाओं का निर्माण करवाया जाएगा। नागरिकों द्वारा निर्माण कार्यों के लिए सभापति का आभार व्यक्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.