आध्यात्मिक स्पीकर, जया किशोरी ने सुनील सिहाग के नॉवेल ‘डे टर्न्स डार्क’ को लॉन्च किया, जो जल्द ही एक वेब सिरीज़ के रूप में रिलीज़ होगा।

आध्यात्मिक स्पीकर, जया किशोरी ने सुनील सिहाग के नॉवेल ‘डे टर्न्स डार्क’ को लॉन्च किया, जो जल्द ही एक वेब सिरीज़ के रूप में रिलीज़ होगा।

आध्यात्मिक प्रेरक वक्ता जया किशोरी ने हाल ही में सुनील सिहाग का सबसे अधिक बिकने वाला उपन्यास, डे टर्न्स डार्क लॉन्च किया। वह कहती हैं, “सुनील सिहाग कई प्रतिभाओं वाले व्यक्ति हैं। वह एक सामाजिक कार्यकर्ता से फिल्म निर्माता बने हैं, जिन्होंने 15 वर्षों तक भारतीय वायु सेना के साथ भी काम किया है और अपने सामाजिक कार्यों से समाज में अपना योगदान दे रहे हैं।उनकी नॉवेल की समस्त आय अंगदान जागरूकता में खर्च की जायेगी। वह आगे कहती हैं, “मैं सुनील सिहाग को इस सामाजिक सरोकार का मुझे हिस्सा बनाने के लिए आभार व्यक्त करती हूं।”

 

2021 में, सुनील सिहाग ने अपने पहले उपन्यास डे टर्न्स डार्क के साथ दर्शकों को आकर्षित किया। उनकी पुस्तक उन पात्रों की कहानी प्रस्तुत करती है जो न तो काल्पनिक हैं और न ही वास्तविक, बल्कि दोनों का सही मिश्रण है। कथानक में मुख्य तत्वों के रूप में प्रेम, नाटक और भावना है। और अब, पुस्तक को पाठकों से इतना प्यार और ध्यान मिलने के बाद, सिहाग उसी का एक वेब श्रृंखला रूपांतरण जारी करने के लिए तैयार है।

‘ए डे टर्न्स डार्क’ शीर्षक से, वेब सिरीज़ सुनील सिहाग की ओटीटी दुनिया में एक लेखक, निर्देशक और निर्माता के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री होगी।

डे टर्न्स डार्क नॉवेल लॉन्चिंग के दिन ही अमेजन की बेस्ट सेलिंग लिस्ट में नंबर वन पर आ गई थी. रिलीज के कुछ ही महीनों में बेस्ट सेलिंग कैटेगरी में शामिल हो गया था. एक तरफ जहां फिल्म की कहानी नितिन, रॉनी और आशीष की स्कूल कॉलेज जीवन की अटूट दोस्ती की कहानी है तो वही ये नितिन, हरलीन और मानसी के प्यार, परिवार और कैरियर चुनाव के धर्मसंकट की है। फिल्म में नितिन और उसके मेंटोर राधे भाई का जज्जबाती रिश्ता किस तरह राजनीति की भेंट चढ़ जाता हैं. डे टर्न्स डार्क नॉवेल की सफलता के बाद पाठक इसके फिल्म वर्जन को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं.

 

‘इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सुधांशु पांडे, विकास श्रीवास्तव,कैप्टन अमरजीत सांगवान, आशुतोष प्रांजपे, शंभवी, आर्यन कृष्णा, विवेक, फातिमा, प्रतीक पल्लव, रिद्धिम सिहाग , अभिकरण और अभिषेक जलंधरा अभिनय कर रहे हैं. फिल्म के निर्माता-निर्देशक सुनील सिहाग, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर उर्मिला भांभू, सह-निर्देशक अगम आनंद, प्रोडक्शन हेड विजय जोरा, डी ओ पी प्रवीण बिश्नोई है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.