श्रीकरणपुर: कोरोना काल मे जनसुनवाई के दौरान विकास की बयार

श्रीकरणपुर: कोरोना काल मे जनसुनवाई के दौरान विकास की बयार

15 सितम्बर 2021

गाँवो में बस्ता है भारत इसका विकास करना मेरी प्राथमिकता — विधायक कुनर
पौधे लगाकर धरती का श्रृंगार करे।

आज विधायक गुरमीत सिंह कुनर के निर्देशानुसार 6 वी धनुर गांव में जनसुनवाई का कार्यक्रम रखा गया।कार्यक्रम में विधायक के प्रतिनिधि के रूप में उनके निजी सहायक सुभाष मांझू, ब्लॉक अध्यक्ष गुरचरण सिंह,प्रवक्ता प्रदीप सुमन,सरपंच अजायब सिंह उपस्थित हुए।
अतिथियों का स्वागत किया। सुभाष मांझू ने सरकार द्वारा जनकल्याण के लिए आरम्भ की गई योजनाओं की जानकारी प्रदान करते हुए बताया कि हमारे लोकप्रिय विधायक गुरमीत सिंह कुनर की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है सब को साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं सभी ग्रामवासियों की समस्याओं को हल करना ही उनके जीवन का ध्येय है।कोरोना काल मे भी विधायक जी सद प्रयासों से धनुर गांव में लंबे समय से चली आ रही पानी की भारी किल्लत को दूर करने के लिए व्यक्तिगत प्रयासो से 2. 80 करोड़ की राशि स्वीकृत कराई है जिससे पाईप बिछाना,नई मोटरे लगाना,पम्प सैट लगाने जैसे कार्य होंगे।
शिक्षा के प्रति सकारात्मक सोच रखते हुए।माध्यमिक विद्यालय में स्मार्ट क्लास रूम की स्वीकृति कराई जिससे सीमावर्ती इलाकों के बच्चे भी राजधानी जैसे स्कूलो के समान शिक्षा प्राप्त करेंगे।
पर्यावरण के प्रति जागरूकता के संदेश के साथ साथ घर घर मे चार चार ओषधिय पौढ़ी का वितरण किया गया। साथ ही आमजन की समस्याओं को सुनकर उनका निराकरण किया।

सुभाष मांझू के सानिध्य में कुनर
टीम द्वारा 8 वी ग्राम पंचायत में सरपंच राजदीप कौर के साथ जनसुनवाई में 1 वी में छप्पर की चार दिवारी, नहरी भूमि के पट्टे जारी करने के प्रस्ताव पारित किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.