श्रीकरणपुर: विधायक सरदार गुरमीत सिंह कुनर ने सुनी जनसमस्याएं

श्रीकरणपुर: विधायक सरदार गुरमीत सिंह कुनर ने सुनी जनसमस्याएं।
आधुनिक तकनीक से पढ़ेंगे गांव के बच्चे विधायक कुनर

25 सितम्बर 2021

श्रीकरणपुर की 9 ff बड़ोपल पंचायत में स्थानीय विधायक सरदार गुरमीत सिंह कुनर ने जनसुनवाई के तहत आमजन को राहत प्रदान की ओर शिक्षा के प्रति नेक विचार ऱखते हुए उच्च तकनीक से ग्रामीण बच्चों का भविष्य बनाने की अपनी वचन बद्वत्ता निभाते हुए जल्द ही स्मार्ट कलास आरम्भ करने की घोषणा की इसके साथ ही शाला में चार कक्षा कक्षाओं के लोकार्पण किया। कार्यक्रम में सरपंच कर्मजीत कौर प्रधानाचार्य नवराज सिंह ने भी विचार रखे।


पंचायत 14ff के गांव 15 ff ने सरपंच हरदेव सिंह की उपस्थिति में सी सी रोड का लोकार्पण किया।रूपनगर के गांव 51 फ़ में कल्याण भूमि में बने हाल का लोकार्पण सरपंच सुखविंद्र सिंह की उपस्थिति में किया।


इसी कड़ी में श्री करणपुर में जनता के ह्रदय सम्राट गुरमीत सिंह कुनर ने खुशी इन्क्लेव में जनता दरबार मे आमजन की समस्याओं को ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों के समक्ष सुना व उनका निदान कराया।

आमजन द्वारा पेयजल,बिजली व तकनीकी कर्मचारियों की कमी से रूबरू कराया जिसका जल्द समाधान का भरोसा दिलाया।जनसुनवाई में उपखंड अधिकारी सुभाष चन्द्र,विकास अधिकारी रमेश मदान, तहसीलदार अजित गोदारा, अधिशासी अभियंता pwd व बिजली विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे। विधायक के निजी सहायक सुभाष मांझू,ब्लॉक अध्यक्ष गुरचरण सिंह,उपाध्यक्ष प्रदीप सुमन,अवतार सिंह,परवीन दायमा ने भी विचार रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.