विधायक गौड़ ने 13 लाख की लागत से रि-कारपेट सड़क का किया शिलान्यास विकास कार्यों के लिये धन की कमी नहींः विधायक राजकुमार गौड

विधायक गौड़ ने 13 लाख की लागत से रि-कारपेट सड़क का किया शिलान्यास
विकास कार्यों के लिये धन की कमी नहींः विधायक राजकुमार  गौड

 1 जुलाई 2021 श्रीगंगानगर

गंगानगर विधायक  राजकुमार गौड़ ने कहा कि श्रीगंगानगर शहर को जोड़ने वाली सभी सड़कों के अलावा ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों का सुदृढीकरण एवं नवीनीकरण का कार्य किया जाएगा, जिससे शहर व गांवों की सुन्दरता बढे़गी। शहरों के साथ-साथ गांवों में भी सड़क विकास हो इस बात को ध्यान में रखते हुए 5 करोड़ रूपये की राशि से सड़के निर्मित की जा चुकी है तथा 5 करोड़ रूपये की और सड़के बनाई जायेगी, जिससे ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों का भी सुधार होगा।

गौड़ ने गुरूवार को 18 जीजी से साहुवाला लिंक रोड़ तक बनने वाली सड़क के शिलान्यास के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने बताया कि इस सड़क निर्माण पर 13 लाख रूपये की लागत आयेगी। यह सड़क एक किलोमीटर लंबी है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। शहर और गांव का समान रूप से विकास कार्य करवाया जा रहा है।
विधायक गौड़ सड़क के शिलान्यास के अवसर पर बोल रहे थे। गौड़ ने कहा कि कोरोना काल में लोगों ने सरकारी गाईडलाइन का पालन किया। सभी के आपसी सहयोग से हम दूसरी लहर को रोकने में कामयाब हुए हैं और कोरोना को मात दी है, लेकिन अभी भी कोरोना गया नहीं है, इसलिए गाईडलाइन की पालना जरूरी है, ताकि तीसरी लहर को रोका, सीमित किया जा सके।
गौड़ ने बताया कि पिछले दो वर्षों में लगभग 100 करोड़ रूपये की राशि से सड़कों का निर्माण विधानसभा क्षेत्र गगानगर में किया गया है। शहर के साथ लगने वाले गांवों में भी सड़कों का विकास किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्रा की सड़कों के निर्माण पर 5 करोड़ रूपये की राशि व्यय कर सड़कों का निर्माण किया गया है तथा गंगानगर विधायक की अभिंशषा पर 5 करोड़ रूपये की राशि से विभिन्न सड़के और बनाई जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.